Sahara India Refund Process: सहारा इंडिया रिफंड प्रक्रिया में तेजी आने की उम्मीद

Sahara India Refund Process सहारा इंडिया रिफंड प्रक्रिया में तेजी आने की उम्मीद
Sahara India Refund Process सहारा इंडिया रिफंड प्रक्रिया में तेजी आने की उम्मीद

सहारा इंडिया के निवेशकों को उनके पैसे वापस मिलने की उम्मीद जल्द ही पूरी हो सकती है। सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को सहारा इंडिया के प्रमुख सुब्रत राय को निर्देश दिया कि वह निवेशकों को उनकी जमा राशि वापस करने के लिए हर महीने 200 करोड़ रुपये जमा करें।

सुप्रीम कोर्ट ने यह भी कहा कि सहारा इंडिया को अपनी संपत्तियों की बिक्री के लिए एक समयसीमा निर्धारित करनी चाहिए। यदि सहारा इंडिया समयसीमा के भीतर अपनी संपत्तियों की बिक्री नहीं कर पाता है, तो कोर्ट संपत्तियों की बिक्री के लिए एक रिसीवर नियुक्त करेगा।

सुप्रीम कोर्ट का यह आदेश सहारा इंडिया के निवेशकों के लिए एक बड़ी राहत है। निवेशक अपने पैसे वापस मिलने के लिए लंबे समय से संघर्ष कर रहे हैं।

Sahara India Ka Taja Khabar सहारा इंडिया के निवेशकों को बड़ी राहत, रिफंड प्रक्रिया शुरू

Sahara India Ka Taja Khabar: सहारा इंडिया के निवेशकों को बड़ी राहत, रिफंड प्रक्रिया शुरू

सहारा इंडिया पर आरोप है कि उसने अपने निवेशकों से अरबों रुपये की धोखाधड़ी की है। सहारा इंडिया ने निवेशकों को ब्याज के साथ उनकी जमा राशि वापस करने का वादा किया था, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया।

सुप्रीम कोर्ट ने कई बार सहारा इंडिया को निवेशकों के पैसे वापस करने के लिए निर्देश दिया है, लेकिन सहारा इंडिया ने इन निर्देशों का पालन नहीं किया।

सुप्रीम कोर्ट के सोमवार के आदेश से सहारा इंडिया के निवेशकों को अपने पैसे वापस मिलने की उम्मीद जगी है। हालांकि, यह देखना बाकी है कि सहारा इंडिया सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करेगा या नहीं।

सहारा इंडिया परिवार एक सफरनामा, sahara india pariwar

सहारा इंडिया परिवार: एक सफरनामा, sahara india pariwar

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top